नाबालिग बेटी के साथ रेप पर बोली मां, 'वो कोई गैर नहीं'

\

जलपाइगुड़ी। पश्चिम बंगाल के जलपाइगुड़ी से इंसानियत को शर्मसार और दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है। यहां एक नाबालिग लड़की ने अपने पिता, चाचा और अपने भाई पर बलात्कार करने का आरोप लगाया है। पीड़िता का आरोप है कि उसके साथ पिछले दो सालों से बलात्कार होता आ रहा है और इन सब के बीच वो दो बार गर्भवती भी हुई है। इस घटना से पीड़िता इतनी हताश थी कि उसने कई बार खुदकुशी करने की भी कोशिश की।

घटना मामूली नहीं है लेकिन इस मामले में लड़की की मां की बातें सुनकर आप सन्न रह जाएंगे। पीड़िता के मुताबिक जब इस घटना के बारे में उसने अपनी मां को बताया तो उसकी मां ने उसकी मदद करने के बजाय ये कहा कि वो तुम्हारे पापा, चाचा और भाई ही तो हैं कोई गैर थोड़े ही ना हैं।

इतना सब होने के बावजूद पीड़िता ने हार नहीं मानी और बहुत ही हिम्मत करके उसने ये बात अपनी टीचर को बता दी। इसके बाद पीड़िता के स्कूल के प्रिंसिपल और अध्यापक मिलकर पुलिस थाने गए और आरोपियों के खिलाफ केस दर्ज कराया।

इसके बाद पुलिस ने कार्रवाई करते हुए तत्काल प्रभाव से पीड़िता के चाचा को गिरफ्तार किया और शाम होते होते उसके भाई और पिता को भी पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। इस बड़ी घटना में पीडिता की मां भी इन लोगों से कम गुनहगार नहीं है। पीड़िता की मां फिलहाल फरार है और पुलिस उसकी तलाश कर रही है।

Labels:

Post a Comment

MKRdezign

Contact Form

Name

Email *

Message *

Powered by Blogger.
Javascript DisablePlease Enable Javascript To See All Widget